• Автор: Amanda Mariel
  • Объем страниц: 60 стр. 1 иллюстрация
  • Год: 31 декабря 2021
  • ISBN: 9788835432913
  • Размер: 125 Мб

ज़्यादातर लोगों के लिए वह मुआह नोबल है, एक साधारण-सी लड़की जिसका स्कटिश परिवार स्कटलैंड से आ कर लंदन में बस गया है। लेकिन सच इससे कहीं ज़्यादा पहेलीनुमा है।

ज़्यादातर लोगों के लिए वह मुआह नोबल है, एक साधारण-सी लड़की जिसका स्कटिश परिवार स्कटलैंड से आ कर लंदन में बस गया है। लेकिन सच इससे कहीं ज़्यादा पहेलीनुमा है। पूर्वाभासों को महसूस करने की काबिलियत के साथ जन्मी मुआह को पुरज़ोर कोशिश के साथ अपना रहस्य छिपाना होगा या अपनी मा के जैसी नियति का शिकार होना पड़ेगा.....जादूगरनी होने के आरोप में ज़िंदा जला दिया जाना।

कई सालों तक उसका रहस्य सब से छिपा रहा है, लेकिन अब, जब उसकी जुड़वा बहन की सगाई और शादी होने वाली है, सबकुछ बदल जाएगा। मुआह अपने घर के आराम से बाहर निकल कर बाहर की दुनिया में जाने के लिए मजबूर है, और उसका सामना नए लोगों से होता है। जब उसे लिली की सगाई की पार्टी में एक पुरुष मेहमान की मौत का पूर्वाभास होता है, तो उसे बचाने के लिए खुद कुछ करने के अलावा उसके पास कोई और रास्ता नहीं रहता। हद से ज़्यादा खूबसूरत और आकर्षक थमस ऐस्टली इस जोशीली, और तेज़ औरत को लेकर कुछ ज़्यादा ही जिज्ञासु है, जिसने उसकी जान बचाई। उसे पता है कि वह जो दिखती है, उससे कहीं ज़्यादा है, और वह उसके सारे राज़ मालूम करने की कसम खा लेता है। एक ऐसा कदम, जिसकी वजह से वह अनजाने में मुआह का भविष्य और उसका सबकुछ खतरे में डाल देगा....उसका दिल भी।

एक मोहक चुम्बन. चिरस्थायी विरासत

Скачать книгу एक मोहक चुम्बन. चिरस्थायी विरासत от автора Amanda Mariel, совершенно бесплатно и без регистрации.

Отзывы
Кликните на изображение чтобы обновить код, если он неразборчив
Отзывов еще нет. Вы можете стать первым!
Правообладателям